Latest :
चोरी के मुक़दमे में वंचित आरोपी मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने किया धौज थाने का औचक निरीक्षण फरीदाबाद में खुले 2 नए साइबर थाने, साइबर अपराधियों पर कसा जाएगा शिकंजा जिला में जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त 4 साल से युवती के साथ यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़, अश्लील व हरकत करने का आरोपी गिरफ्तारजल शक्ति अभियान का बेहतर क्रियान्वयन करना सुनिश्चित करें विभाग से संबंधित अधिकारीमेरा पानी मेरी विरासत योजना बारे किया किसानों को जागरूक किसानों को अवगत करवाने व जागरूक करने के लिए एक बागवानी जागरूकता कैंप का किया गया आयोजन कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर दिया जा रहा जोर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 11 से 17 अगस्त आयोजित होगा 'हर घर तिरंगा' अभियान
Faridabad

चोरी के मुक़दमे में वंचित चल रहे दो आरोपी सोने के रानी हार सहित गिरफ्तार

May 18, 2022 05:25 PM

Pinaka Times,Faridabad; 18May:  डीसीपी क्राइम नरेन्द्र कादयान ने शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सभी क्राइम ब्रांचों को अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेन्द्र की टीम ने दो शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आकाश उर्फ पोते बल्लबगढ़ के गांव मुजेडी का रहने वाला है। आरोपी सलीम उर्फ चमरु बल्लबगढ़ के सेक्टर -3 का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी आकाश उर्फ पोते को बल्लबगढ चावला कॉलोनी रोड़ से नाका लगा कर काबू किया है। आरोपी पुलिस को देख कर भागने लगा जो मौके पर उपस्थित मुख्य सिपाही अनिल, सिपाही अमित तथा सिपाही मनोज ने आरोपी को पिछाकर थाना सिटी बल्लबगढ़ के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर बल्लबगढ के सेक्टर-3 में रहने वाले फौजी के मकान की रेकी कर अप्रैल के महिने में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी से सोने के रानी हार, 2 चूड़ी,3 जोड़ी टॉप्स, नाथ, छला, चैन, नाक की बाती चांदी की अंगूठी,तगड़ी, 3 जोड़ी पाजेब ,2 पाजेब चांदी बरामद किए है। पूछताछ में आरोपी से एक सेक्टर-58 के मोटरसाइकिल चोरी के मामले को सुलझाते हुए मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपी से थाना छांयासा के इंवेटर,बेटरी, वोल्टेज और गैस सिलेंर चोरी की वारदात को अजांम दिया था। आरोपी ने चोरी के सामन को गाडी लेकर जाते हुए एक अनजान व्यक्ति को 15000/-रु में बेच दिया है। आरोपी ने 5000/-रु अपने खर्च में उठा दिए। आरोपी से 10000/-रु नगद बरामद किए है। आरोपी सलीम उर्फ चमरु को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर तिगांव पुल से थाना सिटी बल्लबगढ़ की चोरी की वारदात के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। दोनों आरोपी नशा करने के आदि है। आरोपी सलीम उर्फ चमरु अभी 2/3 दिन पहले चोरी और अवैध हथियार के मामले में जेल से जमानत पर बहार आया है। आरोपी आकाश उर्फ पोते को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

सभी वाटर टेंकरों पर बार कोड और जीपीएस लगवाना जरुरी

चोरी के मुक़दमे में वंचित आरोपी मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने किया धौज थाने का औचक निरीक्षण

फरीदाबाद में खुले 2 नए साइबर थाने, साइबर अपराधियों पर कसा जाएगा शिकंजा

जिला में जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त

4 साल से युवती के साथ यौन उत्पीड़न, छेड़छाड़, अश्लील व हरकत करने का आरोपी गिरफ्तार

जल शक्ति अभियान का बेहतर क्रियान्वयन करना सुनिश्चित करें विभाग से संबंधित अधिकारी

मेरा पानी मेरी विरासत योजना बारे किया किसानों को जागरूक

किसानों को अवगत करवाने व जागरूक करने के लिए एक बागवानी जागरूकता कैंप का किया गया आयोजन

कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर दिया जा रहा जोर

Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Pinaka Times
Email : editor@pinakatimes.com
Email : gropinakatimes@gmail.com
Copyright © 2016 Pinaka Times All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech