Latest :
सेक्टर-12 खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में बास्केटबॉल गेम की हुई शुरुआतआजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में किया गया सांसद खेल महोत्सव का आयोजन बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा ने किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ मंडल स्तरीय कला एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के आवेदन का 30 मई अंतिम दिन : डीसी जितेन्द्र यादव खेलो इंडिया मशाल 23 मई को पहुंचेगी फरीदाबाद, राहगीरी के जरिये होगा भव्य स्वागत 2 जोडी चांदी पाजेब सहित दो अलग-अलग चोरी के मामलों में दो आरोपियों गिरफ्तार, डॉग स्क्वायड टीम और डीएमआरसी टीम ने फरीदाबाद में सभी मेट्रो स्टेशन पर चलाया सर्च अभियानआजादी के गुमनाम नायकों को समर्पित रहा नाटक 'दास्तान- ए-रोहनात'थाना बीपीटीपी सेक्टर-75 एरिया में दिल्ली के मीठापुर की 27 वर्षीय युवती ने लगाई फ़ासीचोरी के मुक़दमे में वंचित चल रहे दो आरोपी सोने के रानी हार सहित गिरफ्तार
Faridabad

प्रेम जाल में फंसाकर व्यापारी के बेटे का अपहरण कर 2 लाख की फिरौती मांगने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

May 11, 2022 05:42 PM

Pinaka Times,Faridabad; 11May: कार स्पेयर पार्ट व्यापारी के बेटे को किडनैप कर उसे छोड़ने की एवज में 2 लाख की फिरौती मांगने के मामले में क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए व्यापारी के बेटे को सकुशल छुड़ाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सीमरनजीत उर्फ आरव उर्फ बाबे तथा अतुल उर्फ काले का नाम शामिल है। आरोपी सिमरनजीत संजय कॉलोनी तथा आरोपी अतुल पर्वतीय कॉलोनी का निवासी है। आरोपियों ने अपनी दो अन्य महिला साथियों मंजू तथा शिला के साथ मिलकर पहले तो पीड़ित कमल को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद दो दिन पहले उसको मिलने के लिए प्लान के मुताबिक बीपीटीपी स्थित फ्लैट पर बुलाया जहां उसे बंधक बना लिया। न्यू जनता कॉलोनी निवासी कमल के पिता नरेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मई को किसी लड़की ने फोन करके उसके 30 वर्षीय बेटे कमल को खेड़ीपुल बुलाया। वहां कमल को किसी ने उस लड़की के साथ मिलकर किडनैप कर लिया और बंधक बनाकर रखा है। अपहरणकर्ताओं ने कमल को छोड़ने के लिए उसके पिता से फोन पर 2 लाख की फिरौती मांगी और फिरौती ना देने की सूरत में झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगे। पीड़ित की पिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ फिरौती मांगने, षड्यंत्र रचने इत्यादि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। आरोपी इसके बाद कमल को गाड़ी में बिठा कर इधर-उधर घुमाने लगे। क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तकनीकी का गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कमल का पता लगा लिया और उसे छुड़ाने के लिए गाड़ी के पास पहुंचे जहां पुलिस को देख कर आरोपी कमल को छोड़ गाड़ी में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने कमल को गाड़ी से सकुशल बरामद कर लिया। इसके पश्चात आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपियों को कल चंदेला चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें मामले में शामिल के बारे में पूछताछ की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

सेक्टर-12 खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में बास्केटबॉल गेम की हुई शुरुआत

आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में किया गया सांसद खेल महोत्सव का आयोजन

बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा ने किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ

मंडल स्तरीय कला एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के आवेदन का 30 मई अंतिम दिन : डीसी जितेन्द्र यादव

खेलो इंडिया मशाल 23 मई को पहुंचेगी फरीदाबाद, राहगीरी के जरिये होगा भव्य स्वागत

2 जोडी चांदी पाजेब सहित दो अलग-अलग चोरी के मामलों में दो आरोपियों गिरफ्तार,

डॉग स्क्वायड टीम और डीएमआरसी टीम ने फरीदाबाद में सभी मेट्रो स्टेशन पर चलाया सर्च अभियान

आजादी के गुमनाम नायकों को समर्पित रहा नाटक 'दास्तान- ए-रोहनात'

थाना बीपीटीपी सेक्टर-75 एरिया में दिल्ली के मीठापुर की 27 वर्षीय युवती ने लगाई फ़ासी

चोरी के मुक़दमे में वंचित चल रहे दो आरोपी सोने के रानी हार सहित गिरफ्तार

Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Pinaka Times
Email : editor@pinakatimes.com
Email : gropinakatimes@gmail.com
Copyright © 2016 Pinaka Times All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech