Latest :
सेक्टर-12 खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में बास्केटबॉल गेम की हुई शुरुआतआजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में किया गया सांसद खेल महोत्सव का आयोजन बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा ने किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ मंडल स्तरीय कला एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के आवेदन का 30 मई अंतिम दिन : डीसी जितेन्द्र यादव खेलो इंडिया मशाल 23 मई को पहुंचेगी फरीदाबाद, राहगीरी के जरिये होगा भव्य स्वागत 2 जोडी चांदी पाजेब सहित दो अलग-अलग चोरी के मामलों में दो आरोपियों गिरफ्तार, डॉग स्क्वायड टीम और डीएमआरसी टीम ने फरीदाबाद में सभी मेट्रो स्टेशन पर चलाया सर्च अभियानआजादी के गुमनाम नायकों को समर्पित रहा नाटक 'दास्तान- ए-रोहनात'थाना बीपीटीपी सेक्टर-75 एरिया में दिल्ली के मीठापुर की 27 वर्षीय युवती ने लगाई फ़ासीचोरी के मुक़दमे में वंचित चल रहे दो आरोपी सोने के रानी हार सहित गिरफ्तार
Faridabad

मजदूर संगठनों की बैठक आयोजित लॉकडाउन की आड में सरकारी विभागों को समेट रही है प्रदेश सरकार

August 10, 2020 06:20 PM

Pinaka Times, Faridabad; 10th August : इंटक, एनसीडब्लयूसी सहित मजदूर संगठनों की बैठक स्वर्गीय विकास चौधरी के सैक्टर-9 स्थित कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में कांग्रेस के पूर्व पदाधिकारियों समेत अनेक युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता स्व. श्री विकास चौधरी की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा एवं पुलिस प्रशासन से विकास हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। इस अवसर पर गुलविंदर मेहता (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, ईंटक) ने नेशनल कांग्रेस वर्किंग कमेटी के पदाधिकारियों की घोषणा भी की जिसमें अशोक कीर को जिला अध्यक्ष, जयपाल चंदीला प्रदेश महासचिव, अनिल कुमार, नवीन कुमार, अतर सिंह एवं जगदीश कुमार को जिला महासचिव, रामबीर एवं जितेन्द्र कुमार को जिला सचिव, देवराज ब्लॉक अध्यक्ष शहरी फरीदाबाद, अजय ब्लॉक महासचिव ओल्ड फरीदाबाद नियुक्त किया गया।  

बैठक को सम्बोधित करते हुए युवा नेता गौरव चौधरी ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर गरीबों एवं मजदूरों का शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि लॉकडाउन की आड़ में प्रदेश सरकार विभागों को समेटने का काम कर रही है। प्रदेश सरकार कई विभागों को निजी हाथों में सौंपकर पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाना चाहती है, जिसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गौरव चौधरी ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार गूंगी-बहरी सरकार है, मजदूरों एवं कर्मचारी वर्ग का न केवल निजी कंपनियां बल्कि स्वयं सरकार भी शोषण कर रही है। एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा पिछले एक महीने से जेसीबी कंपनी के गेट पर मजदूरों की आवाज बनकर धरने पर बैठे थे, मगर भाजपा सरकार पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। लॉकडाउन पीरियड में कर्मचारियों को नौकरी से न निकालने का दावा करने वाली सरकार आज स्वयं कर्मचारियों की छंटनी कर रही है। ऐसे में प्राईवेट कंपनियों पर यह किस तरह लगाम लगा पाएंगे। गौरव चौधरी ने कहा कि कोविड-19 जैसी महामारी में कोरोना वॉरियर्स को हर सुविधा मुहैया कराने वाले पर्यटन कर्मचारियों को पिछले 3 माह से वेतन नहीं मिला है। मुख्यमंत्री जी से उनसे सेवा तो करवा लेते हैं, मगर इन कर्मचारियों को वेतन देने के बारे में एक बार भी नहीं सोचते। प्रदेश सरकार कई विभागों का निजीकरण करने की राह पर है। इस अवसर पर युवा नेता श्री चौधरी ने कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए सर्वसम्मति से श्री राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत करने की मांग की, क्योंकि पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए पूर्णकालिक अध्यक्ष का होना अति आवश्यक है। श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में ही पार्टी में युवा नेताओं को मौका मिला था और नए जोश एवं ऊर्जा के साथ पार्टी को मजबूती प्रदान की थी। अत: आज फिर समय आ गया है युवा नेतृत्व को पार्टी से जोडऩे एवं एकजुट होकर पार्टी हित में काम करने का। इसके लिए श्री राहुल गांधी को जिम्मेदारी सौंपना अत्यंत आवश्यक है।  बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन बग्गा, अनीशपाल पूर्व जिला उपाध्यक्ष, अशोक रावल, सोनिया शर्मा महिला प्रदेश अध्यक्ष एनसीडब्लयूसी, एडवोकेट बलजिंदर सिंह विर्दी जिला अध्यक्ष एनसीडब्ल्यूसी, अशोक बग्गा, डॉ. आर के गोयल, गुलविंदर मेहता, सुरेन्द्र अरोड़ा, संजय सोलंक पूर्व महासचिव, नरेश वैष्णव पूर्व जिला कोर्डिनेटर, श्रवण महेश्वरी, किरपाल वाल्मीकि, अनिल कुमार नेताजी पूर्व जिला उपाध्यक्ष, डॉ. अशोक यादव पूर्व उपाध्यक्ष आईटी सैल, हरीश कुमार पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष, धर्मेन्द्र कुमार जिला कन्वीनर लेबर सैल, बृजेश कुमार जिला संयुक्त सचिव, विनय कुमार जिला सह संयुक्त सचिव, रूपा गौतम, सुरेन्द्र जैसवाल, पूनम राजपूत, विजय कुमार गौतम, जय प्रकाश रावत, स. हरजीत सिंह सेवक, स. विरेन्द्र सिंह, बृजमोहन मदान, सुरेन्द्र लखानी एवं हेमलता आदि मौजूद रहे।

 
Have something to say? Post your comment
More Faridabad

सेक्टर-12 खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में बास्केटबॉल गेम की हुई शुरुआत

आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में किया गया सांसद खेल महोत्सव का आयोजन

बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा ने किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ

मंडल स्तरीय कला एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के आवेदन का 30 मई अंतिम दिन : डीसी जितेन्द्र यादव

खेलो इंडिया मशाल 23 मई को पहुंचेगी फरीदाबाद, राहगीरी के जरिये होगा भव्य स्वागत

2 जोडी चांदी पाजेब सहित दो अलग-अलग चोरी के मामलों में दो आरोपियों गिरफ्तार,

डॉग स्क्वायड टीम और डीएमआरसी टीम ने फरीदाबाद में सभी मेट्रो स्टेशन पर चलाया सर्च अभियान

आजादी के गुमनाम नायकों को समर्पित रहा नाटक 'दास्तान- ए-रोहनात'

थाना बीपीटीपी सेक्टर-75 एरिया में दिल्ली के मीठापुर की 27 वर्षीय युवती ने लगाई फ़ासी

चोरी के मुक़दमे में वंचित चल रहे दो आरोपी सोने के रानी हार सहित गिरफ्तार

Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Pinaka Times
Email : editor@pinakatimes.com
Email : gropinakatimes@gmail.com
Copyright © 2016 Pinaka Times All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech