Latest :
सेक्टर-12 खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में बास्केटबॉल गेम की हुई शुरुआतआजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में किया गया सांसद खेल महोत्सव का आयोजन बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा ने किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ मंडल स्तरीय कला एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के आवेदन का 30 मई अंतिम दिन : डीसी जितेन्द्र यादव खेलो इंडिया मशाल 23 मई को पहुंचेगी फरीदाबाद, राहगीरी के जरिये होगा भव्य स्वागत 2 जोडी चांदी पाजेब सहित दो अलग-अलग चोरी के मामलों में दो आरोपियों गिरफ्तार, डॉग स्क्वायड टीम और डीएमआरसी टीम ने फरीदाबाद में सभी मेट्रो स्टेशन पर चलाया सर्च अभियानआजादी के गुमनाम नायकों को समर्पित रहा नाटक 'दास्तान- ए-रोहनात'थाना बीपीटीपी सेक्टर-75 एरिया में दिल्ली के मीठापुर की 27 वर्षीय युवती ने लगाई फ़ासीचोरी के मुक़दमे में वंचित चल रहे दो आरोपी सोने के रानी हार सहित गिरफ्तार
Haryana

कड़े पुलिस पहरे के बीच हरियाणा में हड़ताल जारी, कुछ डिपो में रोडवेज बस भी चली

January 08, 2020 12:08 PM

Pinaka Times, Faridabad; 08th January :  कर्मचारी यूनियनों के आह्वान पर बुलाई गई देशव्यापी हड़ताल के बीच हरियाणा में भी कर्मचारी हड़ताल पर हैं। हरियाणा रोडवेज के अलग-अलग डिपो में कड़े पुलिस पहले के बीच रोडवेज कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन लगभग सभी बस अड्डों से हड़ताल के बीच भी बसें चलाई जा रही हैं। रोडवेज कर्मचारी इसका विरोध कर रहे हैं लेकिन पुलिस की मौजूदगी के चलते उनका कोई बस नहीं चला। 

गुड़गांव में रोडवेज की 66 बसें रवाना की गईं। इसी तरह भिवानी में लंबी रूट की 10 बसें निकाली गई। सिरसा डिपो में से 5 बसें रवाना की गई। कैथल रोडवेज जीएम ने दावा किया है कि 115 बसें चली हैं। सोनीपत जिले से भी करीब 50 बसें चलाई गई। हरियाणा के सभी डिपो में रोडवेज जीएम, पुलिस व ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं। उनकी मौजूदगी में बसों को रवाना किया जा रहा है। हालांकि आम दिनों की अपेक्षा रोडवेज बस अड्डों पर सवारियों की संख्या भी कम हैं। अम्बाला डिपो में बस रवाना करते वक्त रोडवेज कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों के बीच गर्मागर्मी देखने को मिली लेकिन पुलिस ने फिर भी बसों को रवाना कर दिया।

यूनियनों का दावा साढ़े तीन लाख कर्मचारी हड़ताल पर

कर्मचारी संगठनों का कहना है कि प्रदेश के साढ़े तीन लाख कर्मचारी हड़ताल पर हैं। वहीं सरकार ने इस हड़ताल के लिए पूरी तैयारी कर रखी है। सभी विभागों के एचओडी से लेकर डिविजनल कमिश्नर और आयुक्तों को मुख्य सचिव ने वैकल्पिक प्रबंध करने के निर्देश दिए हुए हैं। हड़ताल नहीं करने वाले कर्मचारियों को भी इधर-उधर व्यवस्था संभालने के लिए लगाया गया है। मुख्य सचिव ने ड्यूटी से अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारियों की डिटेल भी दोपहर 12 बजे तक भेजने के निर्देश दिए हैं। 

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana

नारी शक्ति पुरुस्कार 2021 के लिए नामांकन आमंत्रित: डीसी जितेंद्र यादव

बड़े पदों पर बैठे अफसर साहो को हटाने की तैयारी 28 HCS व 1 IPS का नाम शामिल पढ़े, क्या है पूरा मामला

कांग्रेसी विधायक धर्म सिंह छौक्कर व कई अधिकारियों पर गिर सकती है गाज, पढ़े क्या है पूरा मामला

हरियाणा शॉपिंग मॉल्स में मिलेगी शराब, नई आबकारी नीति को मंजूरी, अंग्रेजी शराब महंगी, न्‍यूनतम कीमत 900 रुपये

मौसम ने ली करवट, बरसात से हुए सप्ताह का आगाज, दोबारा बढ़ेगी ठंड

रेवाड़ीः हाईवे पर ट्रक की ब्रेक हुई फेल, एक के बाद एक आपस में टकराईं गाड़ियां, कईं घायल

2020 को ‘सुशासन संकल्प’ वर्ष के रूप में मनाएगी हरियाणा सरकार, प्रदेश की तस्वीर बदलना लक्ष्य

13 की उम्र में महाराष्ट्र से लाकर हरियाणा में 4 जगह बेची गई, 7 लाेगों ने किया दुष्कर्म

बिजली निगम व बैक ऑफिस में साथ-साथ काम करता, बिल करेक्शन की रिक्वेस्ट भेज खुद ही कर देता था अप्रूव, सुपरवाइजर बर्खास्त

मर्डर केस में जमानत पर आए युवक, उसके पिता और चाचा को मारी गोलियां, तीनों गंभीर

Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Pinaka Times
Email : editor@pinakatimes.com
Email : gropinakatimes@gmail.com
Copyright © 2016 Pinaka Times All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech