Latest :
सेक्टर-12 खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में बास्केटबॉल गेम की हुई शुरुआतआजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में किया गया सांसद खेल महोत्सव का आयोजन बड़खल की विधायिका सीमा त्रिखा ने किया स्वच्छता अभियान का शुभारंभ मंडल स्तरीय कला एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के आवेदन का 30 मई अंतिम दिन : डीसी जितेन्द्र यादव खेलो इंडिया मशाल 23 मई को पहुंचेगी फरीदाबाद, राहगीरी के जरिये होगा भव्य स्वागत 2 जोडी चांदी पाजेब सहित दो अलग-अलग चोरी के मामलों में दो आरोपियों गिरफ्तार, डॉग स्क्वायड टीम और डीएमआरसी टीम ने फरीदाबाद में सभी मेट्रो स्टेशन पर चलाया सर्च अभियानआजादी के गुमनाम नायकों को समर्पित रहा नाटक 'दास्तान- ए-रोहनात'थाना बीपीटीपी सेक्टर-75 एरिया में दिल्ली के मीठापुर की 27 वर्षीय युवती ने लगाई फ़ासीचोरी के मुक़दमे में वंचित चल रहे दो आरोपी सोने के रानी हार सहित गिरफ्तार
Entertainment

CAA पर चर्चा के लिए पीयूष गोयल संग डिनर से इन बॉलीवुड सेलेब्स ने किया किनारा

January 06, 2020 12:08 PM

Pinaka Times, Faridabad; 6Th January : नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर देश भर में हो रहे प्रदर्शनों के बीच केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता पीयूष गोयल ने रविवार को मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन पाने के लिए एक डिनर का आयोजन किया। मगर इस डिनर पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल नहीं हुए। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा के उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा के साथ डिनर में गीतकार जावेद अख्तर, फिल्म मेकर फरहान अख्तर, कबीर खान, राजकुमार संतोषी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, अभिनेत्री दीया मिर्जा, आयुष्मान खुरान, राजकुमार राव और विक्की कौशल शामिल नहीं हुए। यह डिनर मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में आयोजित किया गया था, जिसका उद्देश्य नागरिकता संशोधन कानून पर चर्चा करना था। 

इस डिनर पार्टी में खास लोगों को ही इनवाइट किया गया था। एक एक तरह से बॉलीवुड सितारों के साथ केंद्रीय मंत्री की क्लोड डोर मीटिंग थी। मीडिया को भी इसमें शामिल होने की इजाजत नहीं थी। हालांकि, सूत्रों ने कहा कि इस आयोजन में करीब 20 शख्सियतों ने शिरकत किया, जिनमें हिंदी टेलीविजन और मराठी फिल्म इंडस्ट्रीज के लोग शामिल थे। 

इस मीटिंग में गुजराती टेलीविजन निर्माता और निर्देशक जमनादास मजीठिया, दिलीप जोशी और शैलेंद्र लोढ़ा ने शिरकत किया। इसके अलावा, फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर, राहुल रवैल, कुणाल कोहली, रितेश सिधवानी, प्रज्ञा कपूर और भूषण कुमार, संगीतकार अनु मलिक, शान, कैलाश खेर, रूप कुमार राठौड़ और अभिनेता रणवीर शौरी आदि भी शामिल हुए। 

इस मीटिंग को लेकर मुंबई बीजेपी के उपाध्यक्ष हितेश जैन ने कहा कि हम नागरिकता कानून के इतिहास और औचित्य को समझाने और लोगों के किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए समाज के सभी वर्गों से संपर्क साध रहे हैं। यह एक बंद दरवाजे की बैठक थी। हम विभिन्न संगठनों के माध्यम मनोरंजन सेक्टर से भी संपर्क साध रहे हैं। 

बताया यह भी जा रहा है कि जिस होटल में यह मीटिंग हुई, उसके बाहर कुछ लोगों ने शांत प्रदर्शन भी किया। हालांकि, वहां पुलिस की मौजूदगी भी दिखी। 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment

JNU हिंसा: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में सामने आए बॉलीवुड सितारे, ट्वीट कर एक्ट्रेस की कर रहे हैं तारीफ

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अब रणवीर सिंह पर साधा निशाना, जानें क्या है मामला

'लूडो' के लिए राजकुमार बने लड़की, फोटो शेयर किया तो यूजर्स बोले- राजकुमारी राव!

सारा अली खान ने 'सर्वधर्म समभाव' के संदेश के साथ दीं नए साल की शुभकामनाएं

यादों में जिंदा 'सुपरस्टार' राजेश खन्ना की ये बातें नहीं जानते होंगे आप

अक्षय कुमार-करीना कपूर की फिल्म ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

सलमान खान ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, इन बॉलीवुड सितारों ने की शिरकत, देखें फोटो

भाई इब्राहिम को शर्टलेस देख सारा ने दिए फनी एक्सप्रेशन, सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

मेरे बॉडीगॉर्ड अरशद को कोई देश से निकालने की बात करेगा तो सामने से गोली खाऊंगा: रैपर रफ्तार

हंगामा 2' और 'जवानी जानेमन' के पोस्टर रिलीज, नए साल में रिलीज हाेंगी दोनों फिल्में

Grievance Redressal Disclaimer Complaint
Pinaka Times
Email : editor@pinakatimes.com
Email : gropinakatimes@gmail.com
Copyright © 2016 Pinaka Times All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech